Wednesday, February 24, 2010

Change!!!!

Yesterday I was speaking to a old friend after a long gap , he was just reminding me of my unkept promises and my earlier resolutions- main kabhi aisa nahin karoonga, main kabhi waisa nahi banoonga, koi aisa kaisa ho sakta hai, ye to koi paagal hee kar sakta hain and etc etc....

And the irony was, he as explaining how I am doing all which I always stood against in short he was making me eat crows woh bhi bade wale:-) ,and I was loving it ....He then said in a sermon that he always knew it , ye hamesha se hota hai , uske saath bhi hua or mere saath ab ho raha hai...

Before you develop any wrong notions that I am a hypocrite self centered piece of shit aisa hain nahi, main abhi bhi terrorism ke khilaf huin, rakhi sawant abhi bhi mere hate list me hain aur global warming mujhe abhi bhi samajh nahi aati

The said change is change which generally happen in every ones life :-) , jab aap sensitivity seekhte hain , jab mobile ki ghanti bajne par aur display dekhte heen aapke chehre par ek hansin aa jaati hain..he he I know I am too old for all this but aajkal to gaana bhi khub baj raha hai ki Dil to bachhha hai jeee..

All this which happened with me in the last 6 months seems so distant , aise lagta hai ki ye sab kitni poorani baat hai almost like ages ago and thats the beauty how much you travel and how quickly you travel if you have the correct co passenger... When I try to look back and trace my recent journey its a wonderful experience almost like a typical movie , muje kabhi nahi lagta tha ki aisa ho sakta hai spcly mere saath to hargiz nahin . believe you me I would have put money on pigs flying and Rakhi sawant observig maun vrat rather then me getting into a realtionship :-)

Abhi tak ki kahani to sahi hai aage bhi achha heen hoga aisa bharosa hain mera....

3 Comments:

Anonymous नितिन बागला said...

Sach bataye....hum bhi tumhari tarah hi the...ye to tum jaante hi ho.
Aur fir hamare saath bhi kuch aisa hi hua...
aur fir kya kya hua...kya kya na hua..
:)
Lage Raho
Best Wishes!

6:12 PM

 
Blogger RAJIV SINGH said...

kya guru, aapko to lagta hai pyaar type se ho gaya hai... hehehehehehe.... lage raho

4:33 PM

 
Anonymous Anonymous said...

@nitin- mitra likhna kyon band kar diya...
@Rajiv- wrong observation:-)

Alok

11:30 AM

 

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home